कोलमैन कोल्ड रेटिंग्स एक सूचित कोलमैन कूलर्स

इसके नमूने में आकार के ग्लास प्रोपराइटर, आसान पहुंच वाले कवर, एकाधिक होल्डिंग क्रियाएं, स्टैकिंग क्षमताएं और बहुत कुछ शामिल हैं। इस प्रकार के नए मोड़ और विशेषताएं आपको कई प्रतिस्पर्धी लेबलों में नह ीं मिलेंगी, इससे यह भी पता चलता है कि कोलमैन एक अच्छा ज्ञान प्रदान करता है कि एक व्यवहार्य कूल बनाने के लिए क्या किया जाना चाहिए। हमारे विशेषज्ञ लेखक मूल्यांकन में समय लगाते हैं और आप अपने लिए सर्वश्रेष्ठ चुनने के लिए सेवाओं की तुलना कर सकते हैं।

no man's sky artifact exchange vault not working

  • पोस्ट में इस बात पर चर्चा की गई है कि यह कंपनी कितनी धोखाधड़ी है।
  • टाइल प्रोफेशनल के लिए कुछ नुकसान वास्तव में यह है कि यह थोड़ा महंगा है – यदि आप खर्च करने वाले बजट विकल्प की तलाश में हैं, तो संभवतः वह आपके लिए आइटम नहीं है।
  • लेकिन नहीं, बीबीबी तीसरे लोगों के पास उपलब्ध डेटा की सटीकता सुनिश्चित नहीं करता है, और ऑपरेशन उपयोगकर्ताओं में प्रत्येक सुझाव की विश्वसनीयता की गारंटी नहीं देगा।
  • ताज़ा चिपोलो वन आसानी से जुड़ जाता है जिसमें डिजिटल सहायक होते हैं।
  • जब आपको पहले से ही इसके बारे में पता होना चाहिए, तो आपको उन्हें फिर से याद दिलाने में मदद करना हमेशा एक बुद्धिमान विकल्प होता है।

वे वीडियो फ़ुटेज पर अधिक ध्यान देंगे और आप गवाहों, नए संपन्न मेहमानों और साथ ही साथी आगंतुकों से दूर रहेंगे, जो समान मार्ग से गुजरे हैं। याद रखें कि एक बेहतर उपकरण लगातार अधिक महंगा होता है, हालाँकि, कोई यह नहीं दर्शाता है कि आपको इसकी आवश्यकता है। इसके साथ ही, ब्रांड नाम का उपयोग करना कोई बुरा विचार नहीं है क्योंकि यह अंत में उच्च गुणवत्ता सुनिश्चित करने की बहुत संभावना है। एक बात जो आपको ध्यान में रखनी चाहिए, चाहे प्रति वर्ष की सूची कैसी भी हो, तथ्य यह है कि उड़ानें दुनिया में कहीं भी यात्रा करने का ताज़ा भरोसेमंद तरीका बनी हुई हैं। बहुत, भले ही “खतरनाक” एयरलाइनों को ध्यान में रखते हुए, यात्रा करना बिल्कुल नया विश्वसनीय तरीका है।

अन्य सभी डिज़ाइनों के विपरीत, ताज़ा कोलमैन एक्सट्रीम में एक उत्कृष्ट चैनल वाली नाली है, और इससे खाली करना बहुत आसान है और हमारे क्षेत्र के लिए बहुत कम झुकाव की उम्मीद है। आपके पास ऐसा कोई कारण नहीं है कि आप कभी भी मेरे द्वारा देय धनराशि की प्रतिपूर्ति न करें। हम ऐसे लोगों से मिलते हैं जो आपकी समीक्षा छोड़ देते हैं, लेकिन एक बार जब उन्हें पता चलता है कि आप एक अतिरिक्त एजेंट हैं, केवल मुख्य धन प्राप्त करना चाहते हैं और इसलिए एक उपयुक्त संगठन नहीं हैं, तो मुझे पता है कि वे आपका दोबारा प्रबंधन नहीं करेंगे। यह सलाह बेटर बिज़नेस ब्यूरो को बताई जा सकती थी।

कोलमैन सॉफ़्टर कूलर 16 भी क्विक एस्की वॉलेट रिमार्क है

गियरलैब में पूरे दिन हम सभी के साथ जुड़ने से पहले, उस व्यक्ति ने एक दशक पूरा करने के लिए ताजा स्नोस्पोर्ट्स की दुनिया में यूनिट लुकअप और विकास के अंदर काम किया। हमारे लिए साइन अप करने के बाद से, रॉस ने विशेषज्ञ वाईफाई एक्सटेंडर और लिथियम-आयन बिजली उपकरण से लेकर छत पर कैंपिंग टेंट तक सभी प्रकार के लिए अग्रणी कार्यक्रम पेश किए हैं। उनकी पेशेवर समझ, पारिस्थितिक विज्ञान में उनके प्रशिक्षण के साथ मिलकर, आपको आदर्श व्यक्ति प्रबंधन प्रमुख खोजकर्ता बनाती है। यदि आप एक की कीमत पर कुछ ट्रिक खोजक चाहते हैं, तो किमफ्लाई उपकरण की जांच करें। इस प्रकार के लेबल काफी अच्छा वर्गीकरण प्रदान करते हैं; विश्लेषण के दौरान 312 फ़ुट की दूरी तक ताज़ा सुरक्षा लग रही थी।

कूलर मुश्किल नहीं हैं, यह उन सभी विज्ञापनों का सामना करने के लिए ध्यान में रखना एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है। 40 से अधिक कोल्ड डिज़ाइनों पर शोध करने में कई वर्षों का निवेश करने के बाद, हमने आठ को चुना है जो अच्छी तरह से बनाए जाएंगे, अच्छी तरह से संरक्षित होंगे और विभिन्न यात्राओं के लिए उपयुक्त होंगे। सुप्रभात, हमने 01 जुलाई, 2021 के लिए एक हवाई जहाज के टिकट की व्यवस्था की, जिसमें स्वर्ग यूरोपा पेरिस माराकेच है, जिसमें मैड्रिड के अंदर एक उत्कृष्ट ठहराव है। ई-एयर ने मेरी व्यक्तिगत बुकिंग के लिए बिल्कुल नए कमीशन को स्वीकार किया, हालांकि बाद में रूट उपलब्ध नहीं होने के कारण नए शेड्यूल में बदलाव करना पड़ा। मैंने पाया कि मुझे बिल्कुल नए शेड्यूल को स्वीकार करने के लिए बुलाया गया था, जिसे मैंने पूरा किया और बुकिंग वाला पूरी तरह से गलत विमान के रूप में लौटा।मुझे सेल फोन द्वारा बुलाया गया कि नया आरक्षण बदल दिया गया है और मुझे अतिरिक्त राशि का भुगतान करना होगा, हमने ऐसा किया।

उसे परिणाम, दीर्घायु और आप बिक्री मूल्य के बीच एक सुखद माध्यम प्राप्त हुआ है। जाहिर है, विशेष कोलमैन कूलर्स ने इसे एक स्तर तक ऊपर उठाने का प्रबंधन किया है। हमारे सभी सहयोगियों ने Esky के विरुद्ध ये विश्लेषण और टिप्पणियाँ दी हैं, और उन्हें प्रयास के दौरान प्रकाशित किया गया है।

मुझे नहीं लगता कि बिल्कुल नए परिवेश लेबल के अंदर साटा का उपयोग करना आपके लिए ठीक है! कर्मचारी आपके द्वारा दिए गए ईमेल पते से आपके आरक्षण संबंधी सुझाव प्रदान करता है। कृपया आश्वस्त रहें कि हम आपके गहन निरंतर आधार पर सच्चाई की निगरानी कर रहे हैं और जैसे ही इसकी स्थिति बदलेगी हम इसका खुलासा करेंगे। नया ऐड ऑन समाधान विकल्प उपलब्ध है। लेकिन किसी तरह से सामान दर में बिल्कुल नया संकेत अचानक प्रोमो गति में शामिल नहीं किया गया है।

लेकिन नहीं, यह और भी अधिक निश्चित मात्रा का उपयोग करता है और सेल फोन, पीसी और गोलियों के साथ शामिल होगा। टाइल प्रो पर विशिष्ट नकारात्मक पक्ष यह है कि यह थोड़ा महंगा है – जबकि आप एक संसाधन समाधान की तलाश कर रहे हैं, यह वास्तव में आपकी आवश्यकताओं के लिए यह उत्पाद नहीं है। हमारे स्वयं के ध्वनि दबाव शीर्ष विश्लेषण के दौरान हमें जो अन्य नकारात्मक पक्ष मिला वह वास्तव में आपका उत्पाद आपके शांत मोर्चे पर है। कुछ आधारों को छोड़कर, यह डिज़ाइन केवल एसपीएल मीटर को 60.स्टेप एक डेसिबल तक ही सक्षम कर सकता है, जो हमारी समीक्षा के नवीनतम सबसे तेज़ ट्रिक फाइंडर से दूर है।

  • नया इनवे सॉफ्टवेयर कम शानदार है और आप एक अच्छा लैपटॉप-केंद्रित प्रोग्राम पेश नहीं कर सकते।
  • नया स्मार्टटैग सैमसंग यूनिवर्स उपयोगकर्ताओं की मदद के लिए विशेष लुभावनी सुविधाएँ प्रदान करता है।
  • बिल्कुल नया ईवीए लैदर गैसकेट यह सुनिश्चित करता है कि ताजा ईस्की जलरोधक है।
  • नया कोलमैन एस्की वर्गीकरण बाजार में बिक्री के लिए सबसे लोकप्रिय एस्की में से कुछ की पेशकश करता है, और यह उन लोगों के लिए एक उत्कृष्ट ईस्की ऑस्ट्रेलियाई महाद्वीप की खरीदारी को संदर्भित करता है जो कुछ मजबूत लेकिन वास्तव में स्मार्टफोन की खोज कर रहे हैं।
  • मुझे जो मुख्य लगा, वह आक्रामक प्रयास है और आप सुपर रेट पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

यदि आप टेलीफ़ोन एक्सपोज़र के बाहर अपने स्वयं के खोजक का उपयोग करने का इरादा रखते हैं, तो आप एक वैकल्पिक मॉडल को अपनाना चाहेंगे।इन उपकरणों के लिए ताज़ा सेटिंग तकनीक वास्तव में आपको मॉडल बनाने में मदद करने के लिए मॉडल से भिन्न है। नवीनतम कीरिंगर पैकेज को एक स्विच से आसान स्पर्श के लिए केवल एक सेकंड से लेकर कुछ नवीनतम उपकरणों की आवश्यकता होती है। वायरलेस मॉडल को मशीन को जोड़ने के लिए सहयोगी की आवश्यकता होती है जिसमें एक अच्छा टैबलेट हो अन्यथा एक फ़ोन।

अधिक जानने के लिए, आप वेब पर सुरक्षित कैसे रहें पर जा सकते हैं। इसकी रेटिंग का मतलब है कि व्यवसाय को अंडरस्टूड के रूप में वर्गीकृत किया जाएगा। उन कई लोगों के लिए जो टिप्पणी से असहमत हैं, नीचे उत्साहवर्धक टिप्पणी दें। यदि आप कोई समीक्षा नहीं बनाते हैं, तो शायद, वे यह दिखावा करते हुए टिप्पणी करते हैं कि वे परवाह करते हैं और ध्यान देते हैं, जबकि हर कोई पा सकता है। हम आपकी चुनौती को ठीक से हल करने के लिए बेहतर प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

डिजिटल वैक्यूम क्लीनर कपिंग रब टेम्परेचर थेरेपी टैपिंग मसाजर गुआ शा यूनिट

उन लोगों के लिए जो एक ऐसी ठंडी टिप्पणी की तलाश कर रहे हैं जो आपकी शीर्ष गुणवत्ता को सप्ताहांत की यात्रा के जलपान के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करती है, इसलिए यह घरेलू ठंडा कंटेनर प्रदान करने लायक है। आसानी से किफायती और वैध ऑल-सम कुंजी खोजक पाने के लिए, इनवे मार्क https://skyexch-247.in/hi/ ब्राउज़ करें। कंटेनर में नया क्यूआर कोड आपको अपने स्मार्टफोन से किसी व्यक्ति तक आसानी से पहुंचने देता है और आप तुरंत व्यवसाय में प्रवेश कर सकते हैं। यदि आपके मोबाइल फोन के साथ ट्रैकर को जोड़ने के लिए यह तारीख आ गई तो मुझे कोई आइटम नहीं मिला। हम बिल्कुल नए इनवे के आपके सेट से बहुत आश्चर्यचकित थे – सभी कंप्यूटिंग नियंत्रणों के साथ, हमने देखा कि मॉडल 395 फीट की लंबी दूरी तक दिखाने में सक्षम थे। उन्होंने निश्चित रूप से बिल्कुल नई बुकिंग (130$usd) से अधिक शुल्क लिया और कुल मिलाकर मैंने 24 घंटे या उससे कम समय में रद्द कर दिया, वे शायद मुझे कुछ भी वापस नहीं करेंगे।

आपके स्वयं के वेबपेज लेबल को साटा शब्द मिलता है, जो पुर्तगाली अज़ोरेस एयर कंपनियों से अलग शब्द है। जब भी साटा के लिए गूगल किया जाता है, तो सबसे पहले उस पेज को देखें, जो वास्तव में साटा का वेब पेज नहीं था। मुझे इसका एहसास बाद में हुआ जब मैंने पहले से ही नए विमान को अलग रख दिया, जो आम तौर पर 50 यूरो से बहुत महंगा था। यदि मेरे पास होता, तो मैं नवीनतम शेड्यूलिंग को तुरंत रद्द कर देता।

जब मुझे पता चला कि मैं एक गैर-संबंधित एजेंट के माध्यम से शेड्यूल कर रहा हूं, तो मैंने अपने कार्ड का विवरण देने से पहले उसे गूगल पर खोजा था।कृपया एयरलाइन के माध्यम से मार्गदर्शन करें और सुनिश्चित करें कि आपने पुनर्निर्देशन शुरू नहीं किया है ताकि आप उनका लाभ उठा सकें। किसी व्यवसाय के पर्यावरणीय पदचिह्न को काटने के प्रति समर्पण और आप स्थिरता आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं, से संबंधित स्थिरता संबंधी जानकारी यहीं दिखाई जाएगी, यदि प्रासंगिक हो। McAfee ने महत्वपूर्ण सुरक्षा खतरों के लिए esky.web ब्राउज़र का विश्लेषण किया है। अप्रिय पॉप संगीत-अप के खतरे दिखाई देंगे ताकि आप अदृश्य ट्रोजन दिखा सकें, जो नाम चुरा सकते हैं।

सर्वश्रेष्ठ बैकपैक कूलर: यति हॉपर एम20 बैकपैक सॉफ्ट कूलर

इसके अलावा, बिल्कुल नया भारी इन्सुलेशन और बेहतर गुणवत्ता वाली सामग्री आयामों के लिए थोड़ी अच्छी बर्फ जीवन शैली का कारण बनती है और आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ सकती है। हालाँकि, ताज़ा शीर्ष शुरू करने के लिए कुछ हद तक स्थिर और रोमांटिक है और आप नए टिका पर लगाए गए पेंच भी जल्दी से हट सकते हैं। दूसरे शब्दों में, यदि आप अधिकांश सामान्य बाहरी यात्राओं के लिए सबसे कम लागत वाले, अपेक्षाकृत प्रभावी आइस बूब चाहते हैं तो कोलमैन के पास आपके लिए बिल्कुल सही उत्पाद है।

लेकिन नहीं, आपके किमफ्लाई में कॉन्फ़िगरेशन की कमी थोड़ी हतोत्साहित करने वाली हो सकती है। एक रिंगटोन टूल के लिए है और दूसरी फोन को अपने पास रखने के लिए है। मैं चाहता हूं कि आप संभावित रूप से एक से अधिक किमफ्लाई को हुक कर सकें ताकि आप एक ही मोबाइल फोन का उपयोग कर सकें।

नवीनतम केबिन अच्छी तरह से प्रदर्शित और अविश्वसनीय रूप से ब्रश करता है। घाटी से आसपास की ढलानों तक के दृश्य के साथ सेटिंग उत्कृष्ट है। आपको बहुत सारे दिलचस्प वन्य जीवन और कई वास्तव में स्वस्थ खोजी गायें मिलेंगी जिनके साथ कुछ समय बिताकर हमें खुशी हुई। चेरिल और रॉस बहुत स्वागत कर रहे थे और आप उपयोगी हो सकते हैं और मैंने भी यहां अपने संक्षिप्त रुख में बहुत सहज महसूस किया। मित्रतापूर्ण जानवर जो जानवरों को खराब नहीं करेंगे/उनका पीछा नहीं करेंगे अन्यथा मवेशियों की स्वीकृति।संपत्ति की यात्रा करते समय कुत्तों के पास अच्छा पट्टा होना चाहिए।

तेज़ डोमेस्टिक कूल आइसबॉक्स डिज़ाइन की तुलना में, ताज़ा CI70 में वज़नदार इन्सुलेशन शामिल है और आप भोजन को लंबे समय तक ठंडा रखने के लिए एक नई भूलभुलैया सील संरचना का उपयोग कर सकते हैं। तो इसका वजन 12 किलोग्राम है और इसमें हेवी-ड्यूटी टायर लगे होंगे, जिससे इन्हें घुमाने में आसानी होगी। हमारी सूची में, बस कौन सा डिज़ाइन और कोलमैन टॉल व्हील्ड अतिरिक्त पोर्टेबिलिटी के लिए रिम्स की बिल्कुल नई लाभप्रद संपत्ति के साथ आता है। वे आपकी मुद्रा लाएंगे और आपको समाधान का सत्यापन नहीं देंगे और आप सबूत के बिना उड़ान में गलती कर सकते हैं! Esky बहुत सारे घोटालेबाज हैं, ऐसे घोटाले जिनके पास बिल्कुल शानदार ग्राहक सहायता है। फिर कभी नहीं और मैं अत्यधिक अनुशंसा करता हूं कि जो कोई भी पैसे कमाने के लिए इस वेबसाइट से कुछ बुक करना चाहता है और आप इसे बर्बाद कर सकते हैं।

इस प्रकार, उन्हें स्पष्ट रूप से जांचें और सुनिश्चित करें कि आपके पास जब भी आप चाहें उसे वापस करने के विकल्प हैं। जब आपको पहले से ही इसका ध्यान रखना है, तो उन्हें एक बार फिर याद दिलाना आम तौर पर एक बुद्धिमान निर्णय है। जिस चीज़ को आप प्राप्त करने के लिए तैयार हैं उसका आकार ट्रैक करने का प्रयास करें। कुछ लोग इसे एक अच्छे ब्रीफकेस के अंदर लाना चाह सकते हैं, जबकि कुछ लोग इसे केवल अपनी जेब में रखना चाहते हैं। इस प्रकार, चाहे आप उन्हें कहीं से भी खरीदें, आपको उत्पाद रूपरेखा बिंदु में बिक्री के लिए अनुपात मिलेगा।

आपके द्वारा सत्यापित किए जाने के बाद, वह ढूंढें जो घरों के स्थान से मेल खाता हो। बहुत से ग्राहक यह गलती करते हैं कि उन्हें यह नहीं पता होता है कि किसी उत्पाद को आखिरकार क्या पेश करना है। जो लोग निवेश करने जा रहे हैं, उनके लिए आपको यह जानना होगा कि लंबे समय तक काम करने पर इससे आपको कैसे फायदा हो सकता है। इसी तरह, यह किसी वस्तु की लंबी उम्र के कारण उसे खरीदने के लिए शून्य अनुभव पैदा करता है।

आगे बढ़ने से पहले अपने कनेक्शन की सुरक्षा पर टिप्पणी अवश्य करें। गुणवत्ता सुनिश्चित करने और वे कितने समय तक चलेंगे, यह सुनिश्चित करने के लिए सामग्री की संख्या बहुत अधिक है। फिर भी नहीं, जिन लोगों का बजट सीमित है, उनके लिए यह निश्चित है कि ताजा कम विकल्प सबसे अच्छी बात नहीं हैं। अंत में, सबसे पहले एक व्यक्ति नए कम बैक फॉर्मूले पर नजर रख रहा है।

2 प्लास्टिक की कुंडी आपको निश्चित रूप से दिखाई देगी और उच्च गुणवत्ता वाली सीलें यह सुनिश्चित करती हैं कि उत्पाद वास्तव में आपके गर्म दिनों में ठंडा रहें। डिज़ाइन के लिए कई पेशकश वाली चीज़ों में से एक बेहद सघन पीयू सुरक्षित संरचना और डीप फ्रॉस्ट टॉप सील है। परिष्कृत इन्सुलेशन और कड़ी सुरक्षा के साथ, ठंडे आकाश को अंदर रखा जाता है और आप गर्म हवा को बाहर छोड़ देते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पेजों पर सबसे अच्छा फ्रीज रखरखाव परिणाम हो। नवीनतम ब्लैकवुल्फ़ हार्डसाइड रेफ्रिजरेटर एक आकस्मिक नाली प्लग प्रदान करता है और आप एक सरल सरल नाली टोंटी का उपयोग कर सकते हैं और बहुत सारा पानी निकाल सकते हैं और आप जल्दी और आसानी से ठंडा कर सकते हैं। तो यह ब्लैकवुल्फ़ कोल्ड एक उच्च गुणवत्ता वाला समाधान है जिससे आप निश्चित रूप से बैंक नहीं तोड़ेंगे।

ऐसा कहा जा रहा है कि, नए आसानी से उपलब्ध प्रकार छोटे शीर्ष पर हैं। यह दोपहर की छुट्टी के लिए पर्याप्त निजी कूलर हो सकता है, लेकिन एक से अधिक समय तक चलने में कठिनाई हो सकती है। कोलमैन द्वारा एक्वाटिक कूलर्स पर आपके द्वारा किए गए नए पुराने अपडेट हमें पसंद हैं।

एक जानकार एस्की का चयन करते समय देखने के लिए अन्य बैंड कवर पर विचार करना होगा और आप कुंडी लगा सकते हैं। इसलिए मुझे ढक्कन वाले एलिवेटर वाले आसान कूलर पसंद हैं। विशेष रूप से उच्च गुणवत्ता वाले मोबाइल रेफ्रिजरेटर और कूल पैकेट फ़ाइबरग्लास से बनाए जाते हैं जो एक उच्च गुणवत्ता वाला इंसुलेटर है लेकिन प्लास्टिक की तुलना में बहुत अधिक बढ़िया है। सबसे पहले, आपकी रुचि इस बात में होगी कि आपको एस्की में क्या रखना चाहिए।

शुक्र है, कोलमैन उसी चीज़ पर विचार कर रहे होंगे क्योंकि उनके पास चुनने के लिए निर्माण विशेषताओं का एक अच्छा विशाल बैंड है। मैं आपको याद दिलाता हूं कि संपूर्ण-वेब पेज समीक्षाओं में एक प्रकार की ठंड के फायदों के बारे में पढ़ें जो हम प्रत्येक डिवाइस पर करते हैं ताकि आप खरीदने से पहले क्या विचार कर रहे हैं इसका बेहतर विचार प्राप्त कर सकें। हमारे अपने सर्वश्रेष्ठ 5 विकल्प व्यक्तिगत रूप से कम हैं, लेकिन यदि आप किसी के वेबपेज के नीचे स्क्रॉल करते हैं तो आपको अपने अन्य सभी कोलमैन कूलर्स के लिए बहुत आसान लिंक मिलेंगे जिनकी मैंने भी समीक्षा की है।

एक बार जब यह सेट हो जाता है, तो यह डिज़ाइन स्मार्ट होम उपकरणों जैसे एयर कंडीशनिंग इकाइयों, रोशनी, और आपके बालों के बारे में अधिक जानकारी का प्रबंधन भी करता है। वह स्थान जहां यूनिवर्स स्मार्टटैग संयुक्त राज्य अमेरिका को बहुत प्रभावित करता है वह वास्तव में नए सैमसंग यूनिवर्स डिस्कवर नेटवर्क से जुड़ने में सक्षम है। यह उत्पाद अन्य यूनिवर्स नेटवर्क-अनुमत गैजेट्स के माध्यम से उत्पाद की खोज करता है, फिर आपके यूनिवर्स उपकरण पर एक निजी सामग्री भेजता है और आपको टैग के क्षेत्र से सावधान करता है। वैश्विक स्तर पर लाखों यूनिवर्स पेज हैं, और इसलिए आपके नष्ट किए गए निशान के वायरलेस सेट के अंदर लोगों के आने की संभावना अन्य ट्रैकर सिस्टम की तुलना में बहुत अधिक है।अंततः, बिल्कुल नया स्मार्टटैग शोर मचाता है – विकल्प खोजक का चयन करते समय अपनाने के लिए एक आवश्यक सुविधा।